7 HIDDEN DARK SECRETS OF MINECRAFT THAT YOU SHOULD ACTUALLY KNOW

 7 DARK SECRETS OF MINECRAFT




Aaj ki iss Blog me hum Bedrock ko detailed me janenge, Warden & herobrine ke mystery ki bare me baat karenge and aise he bahut saare minecraft ke dark secret ko explore karenge. Blog kaafi detailed hone wala hai. Blog pasand ajaye toh isse like jarur kardena and aise he aur jabardast gaming content ke liye Gamesintrepid page ko follow bhi krlo.


Most Powerful Hostile Mob

Minecraft ke 1.19 The wild update me minecraft me ek naya hostile mob add kara gaya hai jiska naam hai Warden. Warden minecraft ke history ka sabse jyada powerful hostile mob hai jo literally wither and enderdragon se bhi jyada powerful hai. Warden ka matlab hota hai kisi cheez ko protect karne wala toh aisa ho sakta hai ki warden ko minecraft ke kisi secret cheez ko protect karne ke liye specially itna powerful banaya gaya hai and wo dark secret thing abhi tak hamare samne aye nahi hai. Also warden ke cheast me hume ek glowing pattern dekhne ko milta hai jisse kuch logo ke according souls kaha ja raha hai. Iska matlab yeh bhi ho sata hai ki warden ancient city ke kisi special soul ko protect kar raha hai from outer world. 


Why is Bedrock Blast Resistance ?

Bedrock Minecraft ka ek bahut hi ghatiya dekhne wala unbreakable block hai. Jo i think so kisi ko pasand nahi hai ! kyuki agar hum galti se Bedrock trap me fas gaye toh sab khatam Baher nikalna impossible ho jata hai. But kya apne kabhi socha ke ye block actual me tutata kyu nahi hai ? iske piche ki science me apko abhi batata hu Minecraft me har ek block ko ek specific resistance value diye hoti hai jispe uske strength depend karte hai. For example dirt ke resistance value hai 0.2 and aap sabhi ko pata hai dirt kitne jaldi break ho jati hai. Bedrock ke resistance value dekhkar aap hill jaoge. Bedrock ko resistance value hai 3,600,000 toh isse wajaha se agar aap bedrock ke pass 1000 TNT Bhi laga do phir bhi usse kuch ghanta farak nahi padta. Iss dark secret ke baare me kya apko pata tha mujhe comment section me jarur batana waise i am sure aap mese 99 percent logo ko ye maloom nahi hoga.


Grumm & DinnerBone

Kya aap ko pata hai Minecraft me 2 aise cursed names hai jinhe agar aap galti se use karlo ya phir kisi mob ko name tag se wo naam dedo toh wo mobs totally invert ho jate hai ? I am sure apko nahi pata hoga. Ruko me aap ko batata hu toh agar aap ek minecraft bedrock edition player ho toh aap ko bata du apna username kabhi bhi Grumm ya Dinnerbone maat rakh dena agar aap ne yeh galti kardi toh apka character totally ulta spawn hoga and wo zindagi bhar ulta he rahega. Also agar aap kisi mob ke uper yeh try karte ho toh chances hai ki wo mobs bhi totally invert hojaye and yeh dekhne me kaafi weird & daravana lagta hai bhai.



Creepers & Enderman POV 

Creeper & Enderman Minecraft ke 2 Most hated mobs hai. Jo hamesha gusse me hi rehte hai And  Agar aap galti se inki nazar me aa jao toh ye turant aap ke piche aa jate hai aur apko marne ke puri koshish karte hai. But kya apne kabhi socha ke yeh mobs aisa karte kyun hai ? Iss sawal ka jawab dhundne ke liye me pichle kuch dino se research kar raha tha and mujhe aisa pata chala hai ki hum jis nazariye se mincraft ke world ko dekhte hai waise nazariyo se ye mobs world ko nahi dekh pate hai and yehe wajah ho sakte hai ki ye 2 mobs hamesha frustrated rehte hai. 

Aap screen pe dekh sakte ho creeper ke nazariyo se apna minecaraft world fully green tinted dekhta hai and yaha visibility bhi bahut kaam hai. And agar aap Enderman ke nazariye se duniya dekho tab toh bhai aap chakra jaoge ! aap screen pe dekh sakte ho bhai ye kuch alag he dekh raha hai mano hum kisi Heat detecting device se duniya ko dekh rahe ho.


Is Herobrine Real

Abhi agar hum minecraft Dark secrets ke baat kar he rahe hai toh iss video me herobrine ko include karna toh bahut important hai. Kyuki Herobirne ye khud minecraft ke one of the biggest mystery hai. Herobrine ki kahani tab se shuru hui hai jab ek minecraft player ko apne world me steve jaisa same to same dekhne wala character dekhne ko mila with fully white eyes. Abhi yeh Topic social media pe aane ke baad bahut popular hua and phir iske baare me kaafi afwaye felne shuru hogaye. Tab minecraft ke creator Notch ne bataya ke minecraft me herobrine naam ki koi cheez exist he nahi karti hai. Waise kya apko lagta hai ki sachi me Herobrine minecraft me Exist karta hai ? Mujhe comment section me jarur batana.


Minecraft is Minceraft 

Me Recently, minecraft ke baare me internet pe surf kar raha tha and tab mujhe ek article ke andar minecraft ke starting screen ka yeh wala screenshot dekhne ko mile. Iske andar minecraft ke spelling minceraft dekh rahe hai. And iske baare me aur jyada details nikalne ke baad mujhe pata chala ki minecraft ke andar sirf 0.01 percent chance hai ki apko minecraft ke jagah minceraft yeh spell dekhne ko mile. Abhi yeh theory kitni sach hai mujhe toh pata nahi hai kyuki me kabhi starting screen ko thek se dekhte he nahi sidha game ko start kar deta hu. Baki ho sakta hai ki kisine maze keliye ye wali photo edit karke daldi ho who knows.


Immortal Axolotl

Minecraft ke caves and clips update me minecraft me ek naya fish add kara gaya tha jiska naam hai Axolotl. And yeh bhai dekhne me kaafi cool se lagte hai and bahut minecraft players isse lane ke liye deep caves me jaake apni jaan daav pe laga dete hai. But bahut baare inhe itni muskilo se samna karke axolotl ko collect karne ke baad bhi ye turant mar jati hai !

But kya aap ko pata hai aap inn axolotls ko immortal bhi kar sakte ho using sum dark minecraft potions. Inhe immortal karne ke liye apko 2 potions ki jarurat hai ek toh potion of healing and dusra potion of decay. Apko karna yeh hai axolotl ko ke jagah pe rakhe dena hai and uske uper pehle potion of decay dalna hai and uske 15 sec baad uske uper potion of healing daal dena hai. Yeh process karte he apko axolotl immortal ho jayege and wo kabhi nahi maregi.



Too Yeh the guys Minecraft ke kuch dark secrets & facts hopefully aap ko yeh Blog informative laga hogs. Agar yes toh iss Blog page ko follow karlo and Mujhe instagram pe follow karo parthgamer007

Bye Bye.








Comments